मंगलवार, जुलाई 27, 2021

Latest Posts

सीओ गजेंद्र पाल सिंह ने ज्वेलर्स शोरूम में हुई चोरी का किया खुलासा चोरी किया गया माल बरामद चोरी करने वाले 5 चोर गिरफ्तार

सीओ गजेंद्र पाल सिंह ने ज्वेलरी शोरूम मैं हुई चोरी का किया खुलासा, चोरी किया गया माल बरामद, चोरी करने वाले 5 चोर गिरफ्तार

चांदपुर । पुलिस ने 1 सप्ताह पहले ज्वेलरी शोरूम में हुई लाखों रुपए की चोरी का खुलासा करते हुए 5 चोरों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उनके पास से चोरी किया गया सामान भी बरामद कर लिया। चोर दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में चोरी करते हुवे कैद हो गए थे।

प्राप्त समाचार के अनुसार जलीलपुर में कमल ज्वेलर्स के शोरूम में चोरों ने कुम्बल लगाकर दुकान से लाखों रुपए के ज्वेलरी और ₹60000 की नकदी चोरी कर ली थी और चोर फरार हो गए थे। लेकिन चोरी करने के दौरान यह सभी चोर शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गए थे। तभी से पुलिस इन चोरों की तलाश में लगी हुई थी ।

सीओ गजेंद्र पाल सिंह ने बताया कि पुलिस को रात सूचना मिली कि कुछ बदमाश बेरखेड़ा स्कूल के पास लूट की घटना को अंजाम देने के लिए खड़े हैं। इस सूचना पर पुलिस ने जाकर छापा मारा तो 5 लोग मौके से पकड़े गए। तलाशी के दौरान इनके पास से दो तमंचे और तीन चाकू बरामद हुए। पूछताछ के दौरान इन्होंने ज्वैलरी शोरूम में हुई चोरी की घटना को अंजाम देना स्वीकार करते हुए चोरी का माल भी पुलिस ने बरामद करा दिया। जिसमें चोरी की गई 25 चैन और ₹10000 नगद बरामद किये है। पुलिस के अनुसार यह सभी पकड़े गए चोर जनपद बिजनौर के रहने वाले हैं। इसमें एक कुलदीप ने चोरी करने से पहले इस दुकान की रेकी की थी और यहां पर अपना सामान गिरवी रखने आया था और इस दौरान रेकी करते हुए अगले दिन चोरी की घटना को अंजाम दिया था पुलिस ने पांचों चोरों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Latest Posts

Don't Miss