मंगलवार, जुलाई 27, 2021

Latest Posts

मरे हुए बेटे ने बाप से मांगी 20 लाख की फिरौती

बिजनौर ! पुत्र के लापता होने के बाद पिता और परिजनों द्वारा 8 दिन बाद ही पुत्र की मृतक के रूप में शिनाख्त कर उसका दाह संस्कार करने के बाद एक बार फिर अपने मृतक पुत्र के द्वारा फिरौती मांगे जाने और जान से मारने की धमकी की शिकायत लेकर थाने पहुंचे पिता की कहानी सुनकर पुलिस के होश उड़ गए ! आनन-फानन में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पूर्व में मृतक घोषित किया जाए पुत्र और पिता को हिरासत में ले लिया !
गौरतलब है कि वर्तमान दौर में पैसा सबसे बड़ी चीज बन चुका है किसी पैसे की खातिर पिता पुत्र एक दूसरे की जान के दुश्मन बन गए ! प्राप्त जानकारी के अनुसार मामला धामपुर थाना क्षेत्र के मोहल्ला लोहियान का है जहां अशोक अग्रवाल पुत्र स्व0 शैलेंद्र गुप्ता के पुत्र पल्लव ऐरन के गुमशुदा होने पश्चात काफी तलाश बाद पिता द्वारा 13.जुलाई 2020 को थाना धामपुर जनपद बिजनौर मे अपने पुत्र पल्लव की गुमशुदगी दर्ज करायी थी। पुत्र की तलाश मे परिवारिक जनो द्वारा 21. जुलाई 2020 को पुलिस पोर्टल के माध्यम से पल्लव की शिनाख्त दिल्ली मे की गयी थी तथा वही पर रिती रिवाज के अनुसार पल्लव का दाह संस्कार कर दिया गया था। लेकिन एक बार फिर कहानी ने पलटी खाई और शुक्रवार को अशोक अग्रवाल थाने पहुंचा और पुलिस को बताया कि 18.नवम्बर 2020 को उसके पुत्र पल्लव का अशोक के मोबाईल नम्बर पर 20 लाख रूपये देने तथा जान से मारने व मरवाने की धमकी देने के संबंध मे काॅल आया था! पानी सुनकर पुलिस भी चकरा गई चूकिं अशोक अग्रवाल व उसके परिवारीकजनों द्वारा पल्लव की पूर्व मे मृत्यु व दाह-संस्कार के संबंध मे बताया गया था! अब एकाएक मृतक पल्लव कैसे जिंदा हो गया ! पुलिस ने इस सूचना को गंभीरता से लेते हुए अशोक अग्रवाल के पुत्र पल्लव ऐरन व पल्लव के साथीगण संजीव राणा तथा 02 अन्य को तुरंत ही तलाश कर लिया गया।
सभी लोगो से पूछताछ की गई तो नई बात निकलकर सामने आई कि पिता – पुत्र के बीच पैसो के लेनदेन को लेकर विवाद चला आ रहा था जिसके चलते पिता द्वारा अपने लडके को जान से मरवाने व पुत्र द्वारा अपने पिता को जान से मरवाने हेतु फिरोती देकर मरवाने के प्रयास किये गये थे जिसमे पल्लव के साथीगण भी सम्मलित है दोनो एक दुसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे है। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मामले से संबंधित सभी लोगो को S.O.G टीम द्वारा थाना धामपुर पुलिस को सुपुर्द किया गया। तहरीर के आधार पर अग्रिम कार्यवाही की जायेगी।

Latest Posts

Don't Miss