मंगलवार, जून 22, 2021

Latest Posts

*नवनियुक्त जिलाधिकारी सरकार कल्याणकारी योजनाओं का क्रियान्वयन प्राथमिकता**

*हापुड़ ब्रेकिंग न्यूज़*
*अतुल त्यागी*(मेरठ मंडल प्रभारी)
*मुकेश सैनी*(जिला प्रभारी)
*प्रवीण कुमार*(रिपोर्टर)
*नवनियुक्त जिलाधिकारी सरकार कल्याणकारी योजनाओं का क्रियान्वयन प्राथमिकता**

हापुड़ जनपद में नवनियुक्त जिलाधिकारी अनुज सिंह ने कहा कि सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का ठीक प्रकार से क्रियान्वन उनकी प्राथमिकता हैं और फरियादियों की समस्याओं का समाधान करना भी उनकी जिम्मेदारी हैं।

गोरखपुर विकास प्राधिकरण के वीसी पद से तबादला होकर हापुड़ जिलाधिकारी का चार्ज लेनें के उपरांत नवनियुक्त जिलाधिकारी अनुज सिंह ने उक्त बातें कही।

उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता के सहयोग से ही समस्याओं का समाधान होगा। अधिकारियों व जनता के बीच समन्वय स्थापित किया जायेगा और जिलें के पूर्ण विकास के लिए पूरा प्रयास किया जायेगा।

डीएम अनुज सिंह ने कलेक्ट्रेट का निरीक्षण कर अधिकारियों व कर्मचारियों का परिचय लिया। सभी ने डीएम का स्वागत कर शुभकामनाएं दी।

उल्लेखनीय हैं कि आईएएस अनुज सिंह बिहार के छपरा जनपद के रहनें वाले हैं। दिल्ली आईटीआई से मैकेनिकल इंजीनियरिंग में बीटेक की डिग्री लेकर 2014-15 में ट्रेनिंग के उपरांत बांदा,बिजनौर, गोरखपुर में सीडीओ व वर्तमान में गोरखपुर प्राधिकरण के वीसी के बाद हापुड़ में पहली बार डीएम के रूप में तैनात हुए हैं। उनकी पत्नी हर्षिता माथुर भी आईएएस अधिकारी हैं।जो बुलन्दशहर प्राधिकरण की.वीसी हैं।

Latest Posts

Don't Miss