मंगलवार, जून 22, 2021

Latest Posts

कोरोना महामारी को लेकर बेहद चिंतित है अब्दुल मन्नान

डीएम से आक्सीजन आपुर्ति और कन्सेट्रेटर किट खरीदे जाने की मांगी अनुमति

किरतपुर। नगर पालिका परिषद के चेयरमैन अब्दुल मन्नान ने नगर के अस्पतालों में बढ़ती जा रही ऑक्सीजन की मांग व कोरोना संक्रमण से ग्रस्त व्यक्तियों द्वारा बढ़ती जा रही मांग के मद्देनजर जिलाधिकारी बिजनौर से अस्पतालों को ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध कराए जाने अथवा ऑक्सीजन कन्सेट्रेटर किट नगर पालिका द्वारा अपने संसाधनों / स्तर से खरीद कर होम कोरन्टीन मरीज़ों को उपलब्ध कराए जाने के लिए अनुमति मांगी है।

किरतपुर चेयरमैन अब्दुल मन्नान ने जिलाधिकारी बिजनौर रमाकांत पाण्डे को नगर पालिका परिषद किरतपुर द्वारा प्रेषित पत्र में कहा है कि इस समय हमारा पूरा देश कोविड-19 संक्रमण की चपेट में है। जिस कारण हर राज्य, शहर, कस्बों-ग्रामोंं में कोरोना महामारी से संक्रमित होने वालों की संख्या दिन प्रति दिन बढ़ती जा रही है। स्वास्थ्य विभाग बिजनौर से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार नगर पालिका परिषद किरतपुर क्षेत्र के अंतर्गत कोरोना संक्रमितों की संख्या में निरंतर वृद्धि हो रही है। इस भयंकर महामारी में ज्यादा क्रिटिकल हालत के मरीज व नगर के अस्पतालों में अन्य गंभीर बीमारियों से जूझ रहे मरीजों के लिये आक्सीजन की मांग निरंतर बढ़ती जा रही है।
अब्दुल मन्नान ने आगे कहा कि नगर के अस्पतालों में बढ़ती जा रही ऑक्सीजन की मांग व कोरोना संक्रमण से ग्रस्त व्यक्तियों द्वारा ऑक्सीजन की मांग को दृष्टिगत रखते हुए नगर पालिका परिषद किरतपुर को भी ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध कराए जाने की बेहद ज़रूरत है । ताकि समय रहते हुए मरीजों ,अस्पतालों को ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध कराये जा सकें। उन्होंने जिलाधिकारी से भविष्य की आवश्यकता को दृष्टिगत रखते हुए मांग की है कि ऑक्सीजन कन्सेट्रेटर किट नगर पालिका परिषद द्वारा अपने संसाधनों/ स्तर से खरीद करके होम कोरोन्टाइन मरीजों को उपलब्ध कराये जाने के लिये अनुमति प्रदान करने का कष्ट करें।

Latest Posts

Don't Miss