मंगलवार, जुलाई 27, 2021

Latest Posts

अशोक चौधरी की मौजूदगी में सैकड़ों ने थामा रालोद का दामन

बिजनौर। जयंत चौधरी के नेतृत्व में राष्ट्रीय लोक दल का कुनबा आगामी विधानसभा चुनाव से पूर्व लगातार बढ़ता ही जा रहा है जनपद में पूर्व जिला अध्यक्ष अशोक चौधरी के नेतृत्व में दर्जनों लोगों ने रालोद की सदस्यता ग्रहण कर जयंत चौधरी और पार्टी की नीतियों में अपनी आस्था जताई।
चांदपुर विधानसभा के गांव नवादा के जरनैल खान, सब्दलपुर मिलक के समरपाल सिंह , कमालपुर के भूरे प्रधान, नईपुरा के वकील अहमद एवं दतियाना के नफीस खान के आवास पर अलग अलग समय पर आयोजित बैठक में मौजूद ग्राम वासियों ने राष्ट्रीय लोकदल में आस्था जताई । इस मौके पर
पूर्व जिलाध्यक्ष अशोक चौधरी ने सभी का स्वागत करते हुए कहा कि मैं क्षेत्र वासियों का हमेशा आभारी रहूंगा एवं क्षेत्र वासियों का प्यार, सहयोग एवं सम्मान के लिए क्षेत्र वासियों को बहुत-बहुत धन्यवाद करता हूं। उन्होंने कहा कि जैन चौधरी के नेतृत्व में राष्ट्रीय लोक दल मजबूती की ओर अग्रसर हो राष्ट्रीय लोकदल विधानसभा 2022 के चुनावों में अहम भूमिका निभाने वाला है जिसकी तैयारियां हम सभी कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर करनी है।
इस दौरान पूर्व जिलाध्यक्ष अशोक चौधरी, वरिष्ठ नेता मा. रमेशचन्द्र शर्मा, वरिष्ठ नेता शौकत अली अंसारी,ब्लाक अध्यक्ष योगेंद्र सिंह, जयवेंद्र सिंह प्रधान आदि गांव वासी मौजूद रहे।

Latest Posts

Don't Miss